देखिये राजपाल यादव का नेता अवतार

rajpal-yadav

राजपाल ने चुनावीं रणभेरी बजा दी है राजनीतिक पार्टी का गठन कर किया चुनावी शंखनांद!!

नए अवतार को अमलीजामा पहनाने के लिए राजपाल यादव ने बाकायदा एक राजनीतिक पार्टी ‘सर्व सम्भाव पार्टी’ का गठन भी किया है,राजपाल यादव ने गुरूवार को लखनऊ में अपनी नई पारी की घोषणा की। उन्होंने अपनी पार्टी ‘सर्व सम्भाव पार्टी’ की स्थापना की और यूपी में सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया।

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजपाल के बड़े भाई श्रीपाल यादव होंगे।

राजपाल यादव ने पार्टी की घोषणा के साथ ही कहा कि वो समाज के लिए राजनीतिक रूप से कुछ अच्छा करना चाहते हैं, इसीलिए पार्टी बनाई है। अपनी हास्य अदाकारी के लिए मशहूर राजपाल ने कहा कि वो अपने लिए नहीं बल्कि समाज के लिए राजनीति में आए हैं।
राजपाल ने कहा कि उन्होंने भले ही चुनाव के नजदीक पार्टी बनाई है लेकिन इससे ये ना समझा जाए कि वो जल्दी राजनीति छोड़ देंगे। राजपाल ने कहा कि शाहजहांपुर उनकी जन्मभूमि है और लखनऊ में उन्होने काफी समय गुजारा है। ऐसे में उत्तर-प्रदेश की सेवा करना उनका फर्ज है।राजपाल यादव राजनीती से क्राइम दूर करने के पक्षधर हैं.
राजपाल यादव फिल्मों के जरिए अपनी एक अलग पहचान  पहले से रखते हैं। ऐसे में यदि वो यूपी के यादव वोटों में सेंध लगाने में कामयाब हुए तो पहले से ही मुश्किल का सामना कर रहे अखिलेश यादव के लिए परेशानी का सबब बन सकते हैं।

अब देखने वाली बात ये है की राजपाल यादव को नेता के रूप में कितनी पहचान मिलती है अपने ग्रह-प्रदेश में ? क्या राजपाल यादव वोटों में सेंध लगा पाएंगे क्या राजपाल समाजवादी पार्टी के लिए और मुश्किलात पैदा करने में सफल होंगें?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *