बीजेपी के चाणक्य की आज यूपी.में संकल्प रैली

Amit Shah BJP Leader

परिवारवाद से जुझ रही समाजवादी पार्टी को उसी के घर में पस्त करने के लिए  इटावा के मैदान में आज भाजपाइयों की महारैली होने जा रही है। इस संकल्प महारैली का आयोजन सपा के कलह कि आंकलन करना भी है, जिसका नेतृत्व भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह करेंगे। रैली को सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के लिए बड़ी चुनौती माना जा रहा है। वहीं भाजपा की पूरी कोशश यह रहेगी कि पार्टी ज्यादा से ज्यादा सपा परिवार के पारीवारिक कलह का फायदा उठाए और इलाके में अपनी पकड़ मजबूत करे।
पिछले महीने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) छोड़ भाजपा में शामिल हुए नेता बृजेश पाठक को महारैली के आयोजन की जिम्मेदारी उन्हें सौंपी गई है।दरअसल, यह उनकी संगठनात्मक क्षमताओंं के परीक्षण करने के लिए किया जा रहा है।अगर रैली सफल रही तो बृजेश पाठक कि कद जरूर बढेगा

अमित शाह सैफई एयरपोर्ट 11 बजे पहुंचेगे और रैली स्थल पर 11.30 पहुंचने का कार्यक्रम है। बाद में अमित शाह 3.15 बजे लखनऊ आएंगे। जहां वे लखनऊ में वरिष्ठ नेताओं के साथ आगामी पांच नवम्बर से शुरू होने वाली चार परिवर्तन यात्राओं की योजना के बारे में बैठक करेंगे। बता दें रैली में तकरीबन दो लाख से अधिक लोगों की भीड इकट्ठा होने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *