विकसित राष्ट्र में शर्मसार कर देने वाला कृत्ये सुनकर आपकी रूह काँप जाएगी

#Kala-Brown

विकसित राष्ट्र में शर्मसार कर देने वाला कृत्ये सुनकर आपकी रूह काँप जाएगी
वाशिंगटन: तथा-कथित विकसित राष्ट्र अमेरिका में एक ऐसा अमानवीय कारनामा जिसे सुनकर ही सभ्य समाज शर्मसार हो जाये
अगस्‍त माह से लापता ये महिला गुरुवार को दक्षिण कैरोलिना के ग्रामीण इलाके में घातु के एक कंटेनर में किसी पालतू पशु की तरह बंधी हुई मिली. जिसे पुलिस ने मुक्त कराया अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

एक स्‍थान की तलाशी के लिये वारंट के साथ पहुंची पुलिस ने एक कंटेनर को अंदर से तेजी से पीटे जाने की आवाज सुनी,इसके बाद जब इस कंटेनर को पुलिस ने खोला तो 30 साल की काला ब्राउन को खोज निकाला गया.
यह संपत्ति एक यौन अपराधी टॉड कोहलहेप की है, सीएनएन और डब्‍ल्‍यूवायएफएफ की रिपोर्ट के अनुसार, टॉड को गिरफ्तार कर लिया गया है.

स्‍पार्टनबर्ग काउंटी के शेरिफ चक राइट के अनुसार,, हमने महिला को किसी पालतू पशु की तरह बंधा हुआ देखा, वाकई यह बेहद भावुक कर देने वाला क्षण था. उन्‍होंने कहा कि इस महिला के गले में चेन बंधी हुई थी. इसे ईश्‍वरीय कृपा ही कहा जाएगा कि हमने महिला को जीवित पाया.

अंदर से पीटे जाने की आवाज सुनने के बाद अधिकारियों ने कंटेनर को थपथपाया. राइट के अनुसार, अंदर से ब्राउन ने आवाज लगाई, ‘मेरी मदद करो, मुझे बाहर निकालो.’ ब्राउन ने अधिकारियों को बताया कि ब्राउन दो माह से इस कंटेनर में थी. इस महिला का बॉयफ्रेंड चार्ल्‍स कार्वर भी अगस्‍त से लापता है. उसका अब तक पता नहीं लग सका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *