Bangalore girl molestation

Bangalore girl molestation

Bangalore girl molestation

कर्नाटक के गृह मंत्री ने उन रिपोर्ट्स को भी मानने से इनकार कर दिया कि new year के जश्न के दौरान महिलाओं से छेड़छाड़ हुई थी और यह सब कुछ पुलिस के ही सामने हुआ।

new year के जश्न के दौरान महिलाओं से हुई छेड़छाड़ पर कर्नाटक सरकार के गृह मंत्री ने विवादित बयान दिया है।

सोमवार को जी परमेश्‍वरा ने कहा कि क्रिसमस और new year के मौकों पर इस तरह के मामले होते रहते हैं।

हम सावधानी बरत रहे हैं। उन्होंने, उन रिपोर्ट्स को भी मानने से इनकार कर दिया कि new year के जश्न के दौरान महिलाओं से छेड़छाड़ हुई थी और यह सबकुछ पुलिस के ही सामने हुआ। किसी ने भी इस मामले में बीच-बचाव की कोशिश नहीं की।

उनके इस बयान की तीखी आलोचना हो रही है।

नए ईयर क्या हुआ था बंगलुरु में ?

इस तरह की रिपोर्ट्स आई कि बंगलुरु में एमजी (MG) रोड और ब्रिगेड रोड पर हजारों पीपुल्स की भीड़ ने महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और अश्‍लील हरकतें कीं। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस सड़कों पर तैनात थी।

लेकिन किसी ने इसे रोकने की कोशिश नहीं की। इस बारे में बंगलुरु मिरर अखबार के रिपोर्टर ने बताया कि उसने खुद देखा पुलिस के नजदीक जाकर महिलाओं ने छेड़छाड़ की शिकायत की।

रिपोर्ट में मदद की गुहार लगाती महिलाओं की तस्‍वीरें भी छापी गई हैं। कई महिलाएं रो रही हैं और कई जूते हाथ में लेकर भाग रही हैं। रिपोर्ट में यहां तक था कि 1 पुरुष ने महिला के कपड़े तक उतारने की कोशिश की।

पुलिस ने क्या कहा ?

पुलिस ने कहा कि अभी तक‍ इस बारे में कोई शिकायत दर्ज नहीं मिली है। हालांकि पुलिस ने यह माना कि new year के जश्न के दौरान कुछ शराबियों को खदेड़ा गया था।

ईंट- भट्ठे पर शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़, 3 गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *