लड़कों ने की 1 लड़की को छेड़ने की कोशिश, फिर क्या किया उस लड़की ने! छेड़खानी करने वालों के लिए पाठ!

the girl text tampering Walonlia

The boys try to wage a girl, the girl text tampering Walonlia

बेंगलुरु घटना के बाद कंट्री के अलग-अलग हिस्सों से इसके  खिलाफ बहुत मजबूत प्रति क्रियाएं आईं, घटना की हर किसी ने निंदा की, इसे  शर्म नाक बताया! कहीं तो हालात इतने बेकाबू हो गए कि काबू पाने के लिए  पुलिस को लाठी चार्ज तक करना पड़ा…

बेंगलुरु की सड़कों पर अदिक संख्या में लड़कियों के साथ हुई छेड़छाड़ ने सभी को अचंभित कर दिया था। कंट्री अभी तक यह समझने में नाकाम है कि आखिर यह हुआ कैसे? 1500 पुलिस कर्मियों की मौजूदगी लेकिन महिलाओं के लिए कोई सुरक्षा बंदोबस्त नहीं! आपको यह अजीब नहीं लगा? यह पहली दफा नहीं था, और दिनों में भी हम अखबारों की हेडलाइन में लड़कियों के साथ होने वाले अपराधों के बारे में पढ़ते ही हैं।

the-girl-text-tampering-walonlia1

इस बेंगलुरु घटना के बाद कंट्री के अलग हिस्सों से इसके खिलाफ बहुत मजबूत प्रतिक्रियाएं आईं, घटना की हर किसी ने निंदा की, इसे शर्म नाक बताया! कहीं तो हालात इतने बेकाबू हो गए कि काबू पाने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज तक करना पड़ा।

सोशल मीडिया पर इस घटना की तस्वीरों और वीडियो को इतना शेयर किया गया कि हर किसी की ज़ुबान पर बस इसी घटना का नाम था। वहीँ कुछ पीपुल ऐसे भी हैं जो इस तरह की घटनाओं के लिए महिलाओं को ही जिम्मेदार ठहराते हैं।

the-girl-text-tampering-walonlia2

लेकिन मुश्किल से कुछ पीपुल ही ऐसे होंगे जो जानते हैं इस सब के बीच ऐसी महिलाऐं और लड़कियां भी है जो अपनी आत्म-रक्षा करना भी जानती हैं।

एक टीवी (TV) नेटवर्क ने 1 वीडियो और कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसमें दिखाया जा रहा है कि एक सुनसान सड़क से जा रही अकेली लड़की को बाइक सवार 2 लड़के छेड़ने की कोशिश करते हैं। यह बिलकुल वैसा ही था जो हमें बेंगलुरु की सड़कों पर देखने को मिला। लेकिन यहाँ लड़की ने अपना बचाव खुद किया।

the-girl-text-tampering-walonlia3

वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि बाइक सवार 1 लड़का जैसे ही उस लड़की को पकड़ने की कोशिश करता है, वो लड़की कुछ स्प्रे जैसा उस लड़के की आँखों में डाल देती है। जिसके बाद वो लड़का अपने उस साथी के साथ वहां से भाग जाता है।

हर 1 लड़की को इस लड़की से सीख लेनी चाहिए, जिससे कि अगर उसके ऊपर कुछ ऐसे विपत्ति आये तो अपनी रक्षा वो खुद भी कर सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *