शराब पीकर चूर हुईं मलाइका अरोड़ा और फिर सोनम कपूर के साथ की ऐसी गलत हरकत ….

drunk-malaika-arora

हाल ही में मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का बर्थडे था, जो लगभग सभी  जानेमाने बॉलीवुड सितारों के काफी चहेेते हैं। डायरेक्टर करण जौहर को तो उनका बेस्ट फ्रेंड माना जाता है और अपने दोस्त मनीष मल्होत्रा के जन्मदिन   पर करण जौहर ने एक बहुत ही शानदार पार्टी का आयोजन किया, जिसको लेकर अब तक चर्चाआें का बाजार गर्म हैं कैसे और क्यों ?



क्यों की इसी बर्थडे पार्टी में एक तरफ जहां  सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड्स ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ के बीच पैचअप हो गया वही मलाइका अरोड़ा ने कुछ ऐसी हरकत कर दी, जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे।

जी हां, जैसा कि आपको पता होगा कि मलाइका का अपने पति अरबाज खान से अलगाव हो चुका है  और इसी बात को लेके मलाइका बहुत परेशान भी रहने लगी है और वो इन दिनों अपने सिंगल स्टेटस को एंज्वॉय कर रही हैं। मगर एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, मनीष मल्होत्रा की बर्थडे पार्टी में मलाइका ने थोड़ी ज्यादा ही शराब पी ली और लड़खड़ाने लगीं।



 

तभी मलाइका को इस हालत में देख सोनम कपूर उनकी मदद को सामने आईं और उन्हें संभाल ने की कोशिश करने लगी । उन्होंने मदद के लिए मलाइका की तरफ हाथ बढ़ाया, मगर वो मदद लेने की बजाय सोनम पर भड़क उठीं। मलाइका ने गुस्से में सोनम से कहा, “मुझसे दूर रहो, मैं खुद को संभाल सकती हूं”।’ अब मलाइका के ऐसा कहने पर सोनम ने उनसे दूर हट गईं और उनपर काफी नाराज हुई । हालांकि इस बीच मनीष मल्होत्रा और करण जौहर तुरंत मलाइका के पास आए और उन्हें अपने साथ ले गए ताकि बात आगे ना बढे .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *